बड़ी खबरबलरामपुर

हाईवे रोड राज्य मार्ग के पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने से क्षेत्रीय ग्रामीणों में आक्रोश

खुलेगा बलरामपुर के प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग पीडब्ल्यूडी विभाग का पोल

बलरामपुर।

बलरामपुर जनपद से तुलसीपुर हाईवे मार्ग जाने वाली राजमार्ग से जुड़कर गौरा थाना होते हुए सिद्धार्थनगर जाने वाली रोड जो कि लगभग 5 महीने पहले बना हुआ था, गौरा थाना से पूरब की तरफ पिपरा पेट्रोल पंप से लगभग 100 मीटर की दूरी पर इस रोड पर पुल का निर्माण प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग

पी.डब्ल्यू.डी. विभाग के द्वारा वा ठेकेदार के द्वारा हुआ था परंतु पुल का निर्माण होनें के बाद 6माह भी नहीं चल पाया और जमीन में धंस गया है। यह पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो चुका है। आए दिन वाहन चालकों के लिए खतरे  बना रहता है एवं आए दिन घटना होती रहती है। कई एक्सीडेंट जैसी घटनाएं घट चुकी हैं।

संबंधित अधिकारी उक्त रोड को नजरअंदाज किए हुए हैं जबकि संबंधित सभी अधिकारी का इस रोड पर आना जाना रहता है। पुल वा रोड क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण आवागमन प्रभावित हो रहा है इसलिए क्षत्रिय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। क्षेत्रीय लोगों में से एक कासिम निवासी ग्राम पिपरा, अखिलेश मिश्रा ग्राम पिपरा, बटाई यादव ग्राम कोयल खार, सत्यम सिंह ग्राम भोजपुर व गुलाम रसूल ग्राम पिपराआदि क्षेत्र के तममों लोगों का आरोप है कि पी.डब्ल्यू.डी विभाग व ठेकेदारों ने आपस में मिलीभगत करके रोड वा पुल के बजट के पैसे का बंदरबांट कर लिया जिससे रोड वा पुल संबंधित विभाग व ठेकेदार के द्वारा मजबूत नहीं बनाया गया है।

रिपोर्ट- राजेन्द्र प्रताप देवगिरि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button