बलरामपुर

आगामी त्यौहार मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत थाना सादुल्लानगर परिसर में पीस कमेटी की मीटिंग की गई

बलरामपुर।

मीटिंग में थाना क्षेत्र के ग्राम प्रधान/संभ्रान्त व्यक्ति/ मौलवी, ताजियादार एवं डी0जे0 संचालक व धर्म गुरू आदि उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्री केशव कुमार द्वारा आगामी त्यौहार मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु दिये गये निर्देश के क्रम में श्रीमान उपजिलाधिकारी उतरौला अध्यक्षता व प्रभारी निरीक्षक सादुल्लानगर बृजानंद सिंह नेतृत्व में त्यौहार मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु की गयी पीस कमेटी की मीटिंग।

आगामी त्योहार मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत सादुल्लानगर प्रांगण में श्रीमान् उप जिलाधिकारी उतरौला द्वारा पीस कमेटी की मींटिग की गयी। जिसमें क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्ति, मौलाना, मौलवी, ताजियादार, ग्राम प्रधान,डी0 जे0 संचालक एवं ग्राम प्रहरी व अन्य सदस्य/ संभ्रान्त व्यक्ति उपस्थित रहे, इस दौरान सभी आयोजकों से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की गयी तथा सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट व टिप्पणी न करने के लिये युवको को समझाने के लिए कहा गया। अफवाहों पर ध्यान न देने की सलाह दी गयी एवं किसी भी विषम स्थिति में तत्काल थाने पर सूचना देने के लिए निर्देशित किया गया तथा डी0जे संचालको को हिदायत किया गया की व डी0जे0 पर आपत्ति जनक/अश्लील गाने नही बजायेंगे व तथा उच्चाधिकारीगणो के माध्यम से प्राप्त आदेशों- निर्देशो को अवगत कराते हुए उक्त में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु सभी से अपील की गई मींटिंग में उपस्थित लोगो द्वारा एक स्वर में सहयोग की बात कही गयी।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक सादुल्लानगर व संबंधित अन्य अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट- टी.पी. पाण्डेय।
ब्यूरो रिपोर्ट- टी.पी. पाण्डेय।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button