धर्म-अध्‍यात्‍मलखनऊ

आईना ने मनाया जन्मदिन और किया रोजा इफ्तार एक साथ

गंगा जमुनी तहजीब और इंसानियत का समाज को दिया पैगाम 

  • संगठन में पत्रकारों का अहित करने वालों का कोई स्थान नहीं।

लखनऊ। आईना राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन पर रोजा इफ्तार का भी आयोजन आईना परिवार ने प्रधान कार्यालय विकास दीप पर किया। जिसमें रोजेदारों के साथ सभी धर्म के लोग शामिल हुए। आईना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन पर केक काटने के साथ ही रोजा इफ्तार भी हुआ। एक साथ हुए इस नेक कार्यक्रम की चर्चा पत्रकारों सहित समाज के विभिन्न वर्गों में हुई। यह पहला अवसर था जब किसी का जन्मदिन और रोजा इफ्तार एक साथ मनाते हुए गंगा जमुनी तहजीब, भाईचारे और इंसानियत का पैगाम समाज को दिया गया।

यह विदित है कि ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन सर्वदा पत्रकार हितों ,उनके संरक्षण और समाज सेवा का कार्य करती आ रही है । प्रदेश अध्यक्ष परमजीत ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय वर्मा के नेतृत्व में छोटे-बड़े सभी पत्रकारों के साथ समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है। रोजा इफ्तार भी उसी कड़ी का एक हिस्सा है जो एकता की मिसाल के साथ भाईचारे का संदेश देता है । उन्होंने कहा आईना परिवार के इस अभूतपूर्व आयोजन की सफलता और लोगों द्वारा की गई सराहना के उपरांत मैं यह घोषणा करता हूं की प्रतिवर्ष रोजा इफ्तार का कार्यक्रम आईना संगठन द्वारा आयोजित किया जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि आईना संगठन से जुड़े पत्रकार निरंतर पत्रकार हितों और उनके संरक्षण का कार्य करते आ रहे हैं। संगठन में ऐसे लोगों का कोई स्थान नहीं है जिससे पत्रकारों का अहित होता हो। संगठन इस बात पर पूरी तरह कायम है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह,सुल्तान शाकिर हाशमी सहित कई वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी, और उपस्थित लोगों ने समाज को गंगा जमुनी तहजीब और कौमी एकता का संदेश देते हुए अपने-अपने वक्तव्य दिए।

जन्मदिन और इफ्तार में शामिल होने वाले मुख्य रूप से वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार , सुशील दुबे ,सुल्तान शाकिर हाशमी, संरक्षक डॉ मोहम्मद कामरान, आईना प्रदेश अध्यक्ष परमजीत सिंह, संयुक्त सचिव संत प्रसाद शुक्ला, प्रदेश महिला अध्यक्ष गुरमीत कौर, लिमरा न्यूज़ के नौशाद,, उपाध्यक्ष सर्वजीत कौर , न्यूज़ प्राइम एन आलम, सिफत ए अवध , लईक अहमद, सीनियर फोटोग्राफर अतहर रजा, आलोक निगम, आमोद श्रीवास्तव , हिमांशु भटनागर,आईना परिवार सहित काफी पत्रकार और समाजसेवी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button