भारतलखनऊ

श्री मानव यामाजाकी, प्रेसिडेंट एवं सीईओ, कैनन इंडिया ने लालबाग, लखनऊ में नए इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर का अनावरण किया

लखनऊ।

कैनन इंडिया ने लखनऊ में अपने अभिनव एवं अत्याधुनिक इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर के लॉन्च की घोषणा की। यह ब्रांड न्यू इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर ग्राहकों को बहुत आकर्षक अनुभव प्रदान करेगा और फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी के मामले में हर जरूरत के लिए वन स्टॉप समाधान बन जाएगा।

ग्राहकों की बदलती जरूरतों और औद्योगिक रूझानों के साथ चलते हुए कैनन ने इस नए वर्जन स्टोर में अपनी संपूर्ण श्रृंखला का प्रदर्शन करने और प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स को एक्सक्लुसिव टेक्निकल सपोर्ट प्रदान करने के लिए एक सुव्यवस्थित और सुनियोजित दृष्टिकोण अपनाया है। यह नया स्टोर सेवा संबंधी सभी जरूरतों के लिए उपलब्ध होगा, और स्टोर के इस नए वर्जन में ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक सर्विस कलेक्शन और सीपीएस रजिस्ट्रेशन डेस्क होगी।

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के परिदृश्य में लगातार विकास हो रहा है, इसलिए विकसित होते हुए इस नए सेगमेंट को उसी के अनुरूप सेवाएं प्रदान करने की जरूरत है। इन सभी विकसित होती शैलियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस नए स्टोर में चार इंटरैक्टिव जोन होंगी, जो खासकर ग्राहकों को शैली विशिष्ट इमेजिंग की जरूरतों का व्यापक ज्ञान देने के लिए डिज़ाइन की गई है।

इस स्टोर में ये चार जोन है वैडिंग, वाईल्डलाईफ, बीलॉगिंग और फैमिली जोन इन जोंस में आकर ग्राहक विशिष्ट समाधानों का ज्ञान प्राप्त कर सकेंगे और अत्यधिक प्रशिक्षित टेक्निकल स्टाफ के साथ राउंड टेबल वार्ता कर सकेंगे।

इस लॉन्च के बारे में श्री मानवु यामाजाकी, प्रेसिडेंट एवं सीईओ, कैनन इंडिया ने कहा, “ग्राहकों की संतुष्टि पर केंद्रित होकर कैनन में हम विस्तृत रिटेल पहुँच सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं, जो उपभोक्ताओं को शिक्षित व सशक्त बनाने पर केंद्रित हो। अपने इस प्रयास में इमेज स्क्वायर स्टोर हमेशा से हमारे लिए उपभोक्ताओं के साथ गहरा संबंध विकसित करने और उनकी इमेजिंग की विभिन्न जरूरतों को पूरा कर उन्हें सही निवेश में मदद करने के लिए एक कारगर प्लेटफॉर्म

है। प्रोफेशनल सेगमेंट, खासकर वैडिंग, वाईल्डलाईफ, और बीलॉगिंग में हो रही में अपार वृद्धि को देखते हुए हमारा उद्देश्य अपने इमेज स्क्वायर स्टोर्स द्वारा इस परिवेश को मजबूत करना और शैली विशिष्ट एंड-टू-एंड फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी समाधान प्रदान करना है।

भारत में इमेजिंग की संस्कृति का विकास करने पर केंद्रित रहते हुए हमें विश्वास है कि लखनऊ में हमारे इमेज स्टोर का यह नया अपग्रेड फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स को अपनी फोटोग्राफी की सभी जरूरतों के लिए एक वनस्टॉप शॉप प्रदान करेगा और उन्हें अपने करियर को नई ऊँचाई पर ले जाने में मदद करेगा।”

श्री सी सुकुमारन, सीनियर डायरेक्टर, कंज्यूमर सिस्टम्स प्रोडक्ट्स एवं इमेजिंग कम्युनिकेशन विजनेस, कैनन इंडिया ने कहा, “अपने अद्भुत इतिहास के साथ लखनऊ भारत का कलात्मक एवं सांस्कृतिक केंद्र है, जहाँ सर्वश्रेष्ठ वास्तु कलाकृतियां हैं, जिन्हें फोटोग्राफर्स बहुत खूबसूरती के साथ कैप्चर कर सकते हैं। इस शहर में इमेजिंग की कला के प्रति प्रेम को सुदृढ करने के लिए हमने लखनऊ में नए इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर का अनावरण किया है, जो भारत में इस तरह का चौथा स्टोर है। टेक्नॉलॉजी, जीवनशैली, और इनोवेशन को एक साथ बुनकर यह नया वर्ज़न स्टोर इमेजिंग की दुनिया को ग्राहकों के लिए ज्यादा उपलब्ध और समझने योग्य बना देगा और प्रोफेशनल एवं सेमी-प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स को इमेजिंग समाधानों की संपूर्ण श्रृंखला प्रदान करेगा।”

इन स्टोर्स में एक सुविधा और है कि थर्ड पार्टी एसेंशियल्स, जैसे मैमोरी कार्ड्स, लाईट, ट्राईपॉड, बैग, गिंबल आदि भी यहाँ मिलेंगे। इमेजिंग से संबंधित हर सुविधा प्रदान करते हुए इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर कैनन उत्पादों की संपूर्ण श्रृंखला, जैसे डीएसएलआर, मिररलैस कैमरा, फिल्म कैमरा, ईएफ एवं आरएफ सीरीज़ गैस, डिजिटल कैमरा और फोटो प्रिंटर्स का प्रदर्शन करेंगे।

शॉपिंग का अत्यधिक सुगम अनुभव प्रदान करने के लिए ईएमआई फाईनेंसिंग की सुविधा भी इमेज स्क्वायर 4.0 स्टोर में मिलेगी। इसके अलावा, यह स्टोर पूरी तरह से वैक्सीनेटेड कार्यबल के साथ ग्राहकों को शॉपिंग का सुरक्षित व सेहतमंद अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न प्राधिकरणों द्वारा स्थापित कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button