अम्बेडकर नगर

बदमाशों ने प्रधानाचार्या के गले की चेन खींच हुए फरार

अम्बेडकरनगर।

जनपद मुख्यालय पर पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं की दिनदहाड़े महिलाओं के चेन खींची जा रही है। बस स्टैंड स्थित उसरहवा मोह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल के गले की चेन खींचकर बदमाश फरार हो गए जिसकी कीमत 50000 से ऊपर बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालकर चोरों को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

मालूम हो कि सावित्रीबाई फुले राजकीय बालिका इंटर कालेज कुर्की बाजार की प्रधानाचार्य सुमित्रा देवी राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा संपन्न कराकर दोपहर दो बजे के बाद अपने निवास उसरहवा मोहल्ला में लौट रही थीं कि जैसे ही बस स्टॉप से अपने गली के तरफ जाने लगी तभी पीछे से बाइक सवार उनके गले की चेन खींचकर भागा इस बीच वह कुछ समझ पाती की चोर उनके गले की चैन उड़ा ले गया इस दौरान प्रधानाचार्या चिल्लाई और चोर के पीछे दौड़ी लेकिन वह भागने में सफल रहा ।

हतप्रभ प्रधानाचार्य ने अपने पति श्री राम पत्रकार को फोन किया वहां पहुंचकर उन्होंने इसकी सूचना तुरंत कोतवाली अकबरपुर को दी मौके पर पहुंची कोतवाली छानबीन में जुट गई। परन्तु चोरों का कुछ सुराग नहीं मिल पाया। कोतवाली अकबरपुर प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि यहां आसपास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरा से फुटेज खंगाला जा रहा है और पुरी कोशिश की जारी है कि जल्द से जल्द बदमाश गिरफ्तार किए जाएं।

रिपोर्ट- दिनेश कुमार चौधरी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button