घटनाएंलखनऊ

अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियों ने लग भग 2 घंटे में पाया काबू

मोहम्मदपुर खत्री चौकी बहादुरपुर कुर्सी रोड रैंबो स्कूल स्कूल, के निकट अपार्टमेंट में लगी भीषण आग।

लखनऊ।

गुडंबा थाना क्षेत्र खत्री चौकी बहादुरपुर कुर्सी रोड निकट रैंबो स्कूल के पास काफी समय बंद पड़ी अपार्टमेंट में लगी लगी भीषण आग , अपार्टमेंट से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

आसपास के लोग इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची गुडंबा पुलिस , थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार श्रीवास्तव , टेढ़ी पुलिया चौकी इंचार्ज अभिषेक पांडेय, खत्री चौकी इंचार्ज विक्रम सिंह , शिवानी बिहार चौक इंचार्ज हर्षित मान मौके पर पहुंच कर पब्लिक को संत किया,
सुरक्षा को देखते हुए सड़क पर यातायात बंद कर दिया गया।


इसके बाद आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई।
दमकल विभाग की गाड़ियां भी तुरंत ही मौके पर आ गईं। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पहले अपार्टमेंट के बाहर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन पानी की बौछार अंदर तक नहीं जा सकी। इसके बाद जैसे-तैसे दमकल विभाग के कुछ कर्मचारी मॉल के अंदर घुसे।

अंदर जाने के बाद कर्मचारियों ने सेंटर के शीशे तोड़ दिए, ताकि पानी की बौछार अंदर तक जा सके। शीशे टूटने के बाद दमकल कर्मचारियों ने टूटी हुई जगह से पानी की बौछार को अपार्टमेंट के अंदर तक पहुंचाया। दमकल की 3 गाड़ियों ने दो घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद करीब 11बजे आग पर काबू पाया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि इसके बाद भी भवन से धुआं निकलता रहा। मौके पर दमकल विभाग की एक गाड़ी कुछ समय तक तक खड़ी रही। फिलहाल कुछ नुकसान नही हुआ है। अपार्टमेंट के मालिक मोहमद इकबाल हमद , पूछने से पता चला की आग, शॉर्ट सर्किट, चिंगारी की फैलने से हुआ।

ब्यूरो रिपोर्ट- ज्ञानचंद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button