उत्तर प्रदेश

ओमेगा हॉस्पिटल द्वारा मानसिक रूप से ग्रस्त महिला का किया गया निशुल्क इलाज

लखनऊ

बहादुरपुर, नियर ओमेगा हॉस्पिटल, थाना गुडंबा , खत्री चौकी क्षेत्र में बेहोशी की हालत में पड़ी महिला साथ में 6 साल का बच्चा महिला मानसिक रूप से ग्रस्त थी। क्षेत्र वासियों द्वारा मौके पर गुडंबा थाना पुलिस को सूचना दिया गया, मौके पर पहुंचे खत्री चौकी खत्री चौकी इंचार्ज त्रिविक्रम सिंह , मामले की जानकारी ली, महिला का मानसिक स्वास्थ्य ठीट नही था, ठंडक ज्यादा लगने से बेहोश हो गई थी। वही 6 साल की बच्ची ठंड से काफी परेशान थी।आज भी इंसानियत कहीं ना कहीं जिंदा है। ओमेगा हॉस्पिटल की एक कर्मचारी महिला आया ने ठंड से परेशान बच्ची को नए कपड़े लाकर पहनाई और उसे अपने गोद में उठाकर उसे शांत कराया। वहीं पर खत्री चौकी क्षेत्र के सिपाही का सराहनीय का नजर आया सिपाही ने महिला को तुरंत गर्म कपड़े से ढक कर गोद में उठाकर तुरंत , ओमेगा हॉस्पिटल में भर्ती कराया , महिला और बच्चे को कोई दिक्कत ना हो पाए इसलिए महिला को होस आने तक इंतजार करें करते रहे।

जहां पर लोग प्राइवेट हॉस्पिटल पर हमेशा उंगलियां उठाते रहते हैं। आज वहीं पर लखनऊ में गुडंबा थाना क्षेत्र के कुर्सी रोड पहाड़पुर बहादुर मोड नियर प्राईमरी स्कूल के पास स्थित ओमेगा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल , के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ० नईम अहमद , सराहनीय कार्य नजर आया उन को जैसे पता चला की एक मानसिक पेशेंट महिला हॉस्पिटल आई है , जो रोड पर बेहोश पड़ी थी , जिसका कोई तिमनदार भी नहीं है, उन्होंने तुरंत ड्युटी डॉ० जुनैद अहमद को महिला की नियमित इलाज एवं अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा अच्छी देखरेख करने का आदेश दिया।
और महिला का पूरा इलाज निशुल्क किया गया, यही नहीं उन्होंने महिला के बारे में पूरा पता भी कराया , मानसिक रूप से परेशान महिला का नाम सीमा है, जो रहने वाली धांधी थाना रामपुर मथुरा जनपद सीतापुर की है। उसके परिवार वाले महिला को एक महीने से ढूंढ रहे थे। ओमेगा हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ० नईम अहमद ने अपने कई मित्रों के माध्यम से महिला की जानकारी पूरी प्राप्त कर, महिला के भाई को हॉस्पिटल बुलाया गया , और उसे सह कुशल महिला और बच्चे को सौंप दिया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट- ज्ञानचंद।
ब्यूरो रिपोर्ट- ज्ञानचंद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button