उत्तर प्रदेश

सदर तहसील सभागार में सीडीओ ने फरियादियों की सुनी फरियाद

गोरखपुर।

नगर निकाय चुनाव समाप्त होने के बाद आज सदर तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान तहसील दिवस सीडीओ संजय कुमार मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। आए हुए समस्त फरियादियों की समस्याओं को सीडीओ ने बारी-बारी से सुना। संबंधित अधिकारियों को ससमय गुणवत्ता युक्त समस्याओं का निस्तारण करने का निर्देश दिया।

शासन के निर्देशानुसार महीने के पहले व तीसरे शनिवार को प्रत्येक तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जाता है। नगर निकाय चुनाव अधिसूचना जारी होने के कारण आज से पूर्व 1 अप्रैल 2023 को संपूर्ण समाधान आयोजित किया गया था। नगर निकाय चुनाव समाप्त होने के बाद निर्वाचन आयुक्त द्वारा अधिसूचना समाप्त करने के बाद शनिवार को संपूर्ण समाधान तहसील दिवस सदर तहसील में सीडीओ संजय कुमार मीणा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

बताते चलें कि सदर तहसील सभागार में जिलाधिकारी कृष्ण करुणेश की अध्यक्षता में तहसील दिवस आयोजित होना था लेकिन वीवीआइपी/ मुख्यमंत्री के जनपद गोरखपुर में रहने के कारण जिलाधिकारी के व्यस्तता के कारण तहसील दिवस में नहीं आ सके| जिससे तहसील दिवस समाधान दिवस की अध्यक्षता सीडीओ संजय कुमार मीणा द्वारा किया गया | जिनका सहयोग ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर नेहा बंधु व सदर तहसीलदार विकास कुमार सिंह द्वारा किया गया | तहसील समाधान दिवस में सदर तहसील के सभी राजपत्रित अधिकारी व जिले के जनपद स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे | फरियादियों की समस्याओं का निराकरण किया गया |

इनामुल हक उस्मानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button